धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंगलवार की रात लगभग 9 बजे जलढाका ब्रिज के पास से मयनागुड़ी की ओर डम्पर जा रहा था। इस दौरान मयनातली इलाके में नियंत्रण खोकर पत्थर ढोने वाला डम्पर पलट गया। इसके पीछे ही एक छोटी गाड़ी थी। दुर्घटनाग्रस्त डम्पर ने गाड़ी काे धक्का मारा जिसके बाद डम्पर दो और छोटी गाड़ियों पर पलट गया। दोनों गाड़ियों में कुल कितने यात्री थे, इसकी सटीक जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी में बच्चों समेत कई लोग थे। सभी स्थानीय निवासी हैं जो एक विवाह समाराेह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। हादसे के बाद इलाके के लोगों में काफी गुस्सा है। जानकारी के अनुसार, देर तक मृतकों के शव गाड़ी के नीचे दबे हुए थे। पुलिस और दमकल कर्मियों द्वारा देर रात तक राहत कार्य चला। वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि हर रोज ही बालू और पत्थर लादकर उस सड़क से ट्रकों और डम्परों का आना-जाना होता है जिस कारण सड़क दुर्घटना की आशंका बढ़ जाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत में हाजिर हुए राजू बनर्जी

विधाननगर : एक मानहानि के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए भाजपा नेता राजू बनर्जी सोमवार को विधाननगर कोर्ट में हाजिर हुए। जानकारी के आगे पढ़ें »

हॉकी : भारतीय टीम ने जर्मनी को 6-1 से रौंदा

नयी दिल्ली : भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने यूरोप के चार मैचों के दौरे में शानदार प्रदर्शन करते हुए जर्मनी को पहले मुकाबले में 6-1 आगे पढ़ें »

ऊपर