अमित शाह से मिले धनखड़

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दार्जिलिंग से सीधे दिल्ली गये राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। शाह से उनकी मुलाकात की तस्वीर उन्होंने ट्वीटर पर साझा किया, हालांकि किस लिये यह बैठक हुई इस बारे में कुछ भी बताया नहीं गया है। बता दें कि बुधवार को दार्जिलिंग के राजभवन में राज्यपाल जगदीप धनखड़, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी तथा असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा की चाय पर मुलाकात हुई थी। तीन घंटे तक तीनों की बैठक चली। सीएम ममता बनर्जी ने साफ कहा था कि कोई पॉलिटिकल बातचीत नहीं हुई और ना ही राष्ट्रपति चुनाव को लेकर ही कोई चर्चा हुई। इस बैठक के 24 घंटे के भीतर ही गुरुवार को राज्यपाल दिल्ली के लिए रवाना हो गये। गुरुवार को बागडोगरा एयरपोर्ट से जगदीप धनखड़ ने कहा कि बंगाल की सीएम तथा असम के सीएम के साथ एक कप चाय पी है। यह एक औपचारिक मुलाकात थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

क्लब में बाउंसर-महिला ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल होने पर…

नई दिल्लीः एक नाइट क्लब में महिला और बाउंसर की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। वे दोनों आगे पढ़ें »

ऊपर