‘धनखड़ को राज्य सरकार व सीएम का विरोध करने का मिला पुरस्कार’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : उपराष्ट्रपति पद के लिए राजग की ओर से जगदीप धनखड़ को उम्मीदवार बनाने की घोषणा की गयी है। जगदीप धनखड़ को उम्मीदवार बनाये जाने को लेकर राज्य की मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विरोध करने के लिए भाजपा ने उन्हें प्राइज दिया है। उल्लेखनीय है कि 2019 के जुलाई से राज्य के राज्यपाल का पदभार संभालने के बाद से राजभवन व राज्य सरकार के बीच तनातनी जारी है। इस दिन एक कार्यक्रम से इतर चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि इतने दिनों से राज्य सरकार और मुख्यमंत्री को अपमानित करने के लिए उन्हें पुरस्कार दिया गया है। राज्य सरकार को उटपटांग कहा, सीएम को लेकर जो ‘स्वीट’ ट्वीट उन्होंने किया इसका ही उन्हें पुरस्कार मिला है। हमलोग तो बार – बार कहते आये हैं कि वे भाजपा के प्रवक्ता के तौर पर काम कर रहे हैं, उसका अधिकांश हिस्सा ही प्रमाणित हुआ है। प्रवक्ता के तौर पर उन्होंने अच्छा काम किया है उसका ही उन्हें प्राइज मिला है। वे स्वस्थ्य रहे, अच्छे से रहे यही कामना करती हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में लाना चाहते हैं गुडलक और मां लक्ष्मी का वास तो मुख्य दरवाजे पर रखें ये चीजें

कोलकाता : घर में लाना चाहते हैं गुडलक और मां लक्ष्मी का वास तो वास्तु में बताए गए इन नियमों का पालन करना बहुत जरूरी आगे पढ़ें »

ऊपर