बड़ी खबर : भूतनाथ में जलाभिषेक कर सकेंगे श्रद्धालु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : उत्तर कोलकाता के प्रख्यात भूतनाथ मंदिर में अब श्रद्धालु अपने हाथों से बाबा भूतनाथ का जलाभिषेक कर सकेंगे। अभी तक कोविड को देखते हुए अपने हाथों से जलाभिषेक पर पाबंदी थी। इस बारे में मंदिर कमेटी के महेश ठाकुर की ओर से बताया गया कि कल यानी शुक्रवार 7 अक्टूबर से भक्त गर्भ गृह में प्रवेश कर मंगलवार से शनिवार प्रातः 5.30 से 11 बजे तक अपने हाथों से बाबा का जलाभिषेक कर सकेंगे। वहीं पहले की तरह अरघा या पात्र से जल चढ़ाने का समय रविवार को प्रातः 5.30 से 11 बजे तक एवं सोमवार को प्रातः 5.30 से 12 बजे तक भक्त जल चढ़ा सकेंगे। वहीं शाम में सोमवार की शाम 5.30 से 9 बजे तक और मंगलवार से रविवार की शाम 5.30 से 8.30 बजे तक श्रंगार दर्शन के लिए मंदिर में प्रवेश कर नंदेश्वर के पास पहुंचकर भक्त बाबा के दर्शन कर पायेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर