कसबा कांड में देवांजन का सुरक्षाकर्मी हुआ गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : फर्जी वैक्सीनेशन मामले में गिरफ्तार नकली आईएएस देवांजन देव के सुरक्षा कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर अपराधमूलक कार्य में सहायता करने का आरोप लगा है। अभियुक्त का नाम अरविंद बैद्य है। गुरुवार की रात उसे दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अब तक देवांजन कांड में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। फर्जी वैक्सीनेशन का खुलासा होने के बाद से ही उसके सुरक्षा कर्मी अरविंद बैद्य का नाम सामने आया था। उसने कई बार कहा कि उसे फर्जी वैक्सीनेशन के बारे में कुछ पता नहीं है। बाद में उसने कहा कि वह खुद भी ठगी का शिकार हुआ है। उसे नवान्न से फर्जी नियुक्त‌ि पत्र भेजकर नौकरी पर रखा गया था, लेकिन शुरुआत से ही वह पुलिस की नजर में था। चार दिन से लगातार उससे पूछताछ की गयी। इसके बाद गुरुवार की रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का आरोप है कि सोनारपुर के रहनेवाले अरविंद को देवांजन के फर्जीवाड़े के बारे में पूरी जानकारी थी। सोनारपुर में जो नकली वैक्सीनेशन कैंप हुआ था उसे अरविंद ने ही आयोजित किया था। पुलिस का अनुमान है कि अरविंद से पूछताछ करने पर देवांजन के कई रहस्य उजागर हो पाएंगे। यहां उल्लेखनीय है कि पुलिस ने अब तक देवांजन के कर्मचारी, चचेरे भाई और ऑफिस के मालिक को ग‌िरफ्तार किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

एक्सपर्ट ने जागरूक रहने की दी सलाह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड काल के बीच अचानक बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस के मामले सामने आए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर