विक्षिप्त पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद लगा ली फांसी

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर लोकल थाना इलाके के कुचलाबाड़ी गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से पत्नी की गला काट कर हत्या कर दी। इसके बाद फांसी के फंदे पर झूलकर खुद भी मौत को गले लगा लिया। स्तब्ध कर देने वाली इस घटना के प्रकाश में आने के बाद गांव में हड़कंप मच गया है। जिस व्यक्ति ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उसका नाम युगल नायक (34) है। बुधवार को भोर के समय उस व्यक्ति ने घर में सो रही अपनी पत्नी बकुल नायक (32) के गले पर धारदार हथियार से पहले हमला किया। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त दंपत्ति की 7 और 5 वर्ष की 2 बेटियां घर में ही थी। पिता की इस करतूत को देखने के बाद दोनों बेटियां चिल्लाती हुई घर से बाहर भागी तथा पड़ोसियों को इस घटना के बारे में बताया। जिसके बाद उसके घर के सामने काफी तादाद में लोग जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना के बारे में पुलिस को खबर दी। जिसके बाद खड़गपुर लोकल थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की शुरुआती जांच पड़ताल के बाद शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। स्थानीय ग्रामीणों समेत मृत व्यक्ति के पिता का भी कहना है कि युगल नायक मानसिक रूप से विक्षिप्त है तथा पागलों के समान हरकत करता है, लेकिन ऐसी नृशंस घटना को वह अंजाम देगा। इसके बारे में उनलोगों ने कल्पना भी नहीं की है। बहरहाल उस दंपत्ति की अस्वाभाविक मृत्यु का मामला दर्ज कर पुलिस पूरी घटना की जांच पड़ताल कर रही है। खड़गपुर लोकल थाना के प्रभारी मोहम्मद आफिस सैनी ने कहा कि मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या के बाद खुद भी फांसी लगा ली है। मामले की जांच पड़ताल पुलिस कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी के पूर्व सलाहकारों की जमानत अर्जी खारिज

कोलकाता : एसएससी के दो पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा (एसपी सिन्हा) और अशोक साहा 7 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई के आगे पढ़ें »

ऊपर