डिप्टी सीईओ सुदीप जैन 22 को बंगाल दौरे पर

उत्तर बंगाल में फुल बेंच की बैठक में होंगे शामिल
सन्मार्ग संवददाता
कोलकाताः उप मुख्य चुनाव आयुक्त (डिप्टी सीईओ) सुदीप जैन 22 मार्च को बंगाल दौरे पर पहुंच रहे हैं। चुनाव आयोग के सूत्रों ने बताया कि वह सीधे उत्तर बंगाल पहुंचेंगे। उत्तर बंगाल में चुनाव आयोग का फुल बेंच 23 मार्च को पहुंचेगा। वह इसमें शामिल होंगे। फुल बेंच के सदस्य उत्तर बंगाल के जिला अधिकारियों के साथ आमने-सामने बैठक करेंगे। इसके अलावा, यह बताया गया है कि वे दक्षिण बंगाल के जिलों के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी कर सकते हैं। आयोग के सदस्य राज्य में चुनावों तैयारियों की समीक्षा के बाद दिल्ली लौट जाएंगे। हाल के दिनों में राज्य में चुनाव आयोग की ओर से कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर ही स्पेशल पुलिस ऑब्जर्वर के तौर पर ए.के. शर्मा को भी बंगाल के लिए तैनात किया गया है।
मुख्य सचिव के साथ बैठक कर चुके हैं ए.के.शर्मा
चुनाव आयोग के सूत्रों की मानें तो ए.के.शर्मा विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर राज्य के मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय व गृह सचिव के साथ बैठक भी कर चुके हैं। संभावना जताई जा रही है कि वह जिलों का दौरा भी कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मी में प्याज का सेवन करने से पहले जान लें इसके नुकसान

  गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मौसम में ज्यादातर लोग शरीर को ठंडक देने के लिए आगे पढ़ें »

दोस्त के साथ घर जा रही थी लड़की, 5 लड़कों ने रास्ता रोक क‍िया गैंगरेप

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे बंगाल की सीमावर्ती थाना पटमदा में सोमवार देर शाम एक 25 साल की लड़की अपने दोस्त के साथ घर जा आगे पढ़ें »

ऊपर