शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र व युवा संगठन भी इसके विरोध में सड़क पर उतरे। एकाधिक स्थानों पर सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ हमले का आरोप प्रदर्शनकारियों ने लगाया। कूचबिहार के दिनहाटा में तृणमूल के हमले में 7 प्रदर्शनकारियों के घायल होने की खबर है जिनमें से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। गुरुवार को राज्य के कई स्थानों पर माकपा के छात्र-युवा संगठन की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। मुर्शिदाबाद में भी विरोध रैली निकाली गयी। कूचबिहार में माकपा के प्रदेश सचिव मो. सलीम के नेतृत्व में एक रैली निकाली गयी। वहीं दिनहाटा में आरोप है कि माकपा की एक रैली पर तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किया गया। इसे लेकर दिनहाटा के विधायक उदयन गुहा ने कहा, ‘पेट्रोल की मूल्य वृद्धि के विरोध में हमारा कार्यक्रम पूर्व सुनियोजित था। हालांकि बारिश के कारण हमारा कार्यक्रम टल गया। तृणमूल कार्यकर्ता जब घर लौट रहे थे तो उस समय उन्हें गाली-गलौज कर माकपा कार्यकर्ताओं द्वारा उन पर ईंटे फेंकी गयी। हमारे कार्यकर्ताओं ने इस हमले का ही विरोध किया।’
भाजयुमो ने किया प्रदर्शन
भाजपा युवा मोर्चा की ओर से इस दिन प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष डॉ. इंद्रनील खां के नेतृत्व में एसएससी भवन का घेराव किया गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हुई। पार्टी की ओर से दावा किया गया कि डॉ. इंद्रनील खां, कल्याण चौबे समेत 50 भाजयुमाे कार्यकर्ताओं को इस दिन हिरासत में लेकर थाना ले जाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लड़की की लाश को तंत्र-मंत्र के जरिए जिंदा करने की हो रही थी कोशिश, फिर हुआ कुछ ऐसा…

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक मरी हुई लड़की को तंत्र मंत्र के आगे पढ़ें »

उत्तेजना से भरपूर सेक्स के कुछ बेसिक नियम, प्ले करने से पहले जरूर जान लें

बीवी को दोबारा घर लाने के लिए जेठ संग हलाला करवाना चाहता था शौहर, नहीं मानी तो…

महाराष्ट्र में कल शक्ति परीक्षण, उद्धव ने शाम 5 बजे बुलाई कैबिनेट की बैठक

इन रूटों पर चलने वाली 18 ट्रेनें 2 जुलाई तक कैंसिल

बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका…

कन्हैया लाल की हत्या मामले की जांच एनआईए ने लिया अपने हाथ में

कल है आखिरी तारीख आ सकती हैं ये दिक्कतें, इसलिए आज ही ऐसे करा लें पैन को आधार कार्ड से लिंक

विनय मिश्रा का हुलिया सीबीआई ने जारी किया, की गई इनाम की घोषणा

महिला टीचर हुई प्रेग्नेंट, छात्र रहे शख्स के बच्चे की बनेगी मां

ऊपर