तृणमूल पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ एवं झंडा जलाने का आरोप

tmc

बीजपुरः नैहाटी विधानसभा के माझीपाड़ा-पलासी ग्राम पंचायत अंतर्गत धरमपुर स्थित तृणमूल पार्टी आफिस में तोड़फोड़ एवं राष्ट्रीय झंडा समेत तृणमूल का झंडा जलाने को लेकर मंगलवार को इलाके में खलबली मच गई। तृणमूल नेतृत्व का आरोप है कि भाजपा के लोगों ने तोड़फोड़ की है जबकि भाजपाइयों ने आरोप को नकारते हुए घटना को तृणमूल का आपसी कलह करार दिया है। तृणमूल के अंचल अध्यक्ष तपन पाल ने बताया कि रात साढ़े 10 बजे पार्टी आफिस बंद कर हम सभी अपने घर चले गये। सुबह कार्यकर्ताओं से तोड़फोड़ किये जाने की खबर मिली। उनका आरोप है कि पार्टी ऑफिस की खिड़कियों को तोड़ा गया है, झंडों को जलाया गया है। भाजपा के लोग लगातार ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर झंझट करने की कोशिश में हैं। तृणमूल स्थानीय लोगों को साथ लेकर इलाके में शांति बहाल करने के लिए प्रयत्नशील है। घटना की शिकायत बीजपुर थाने में दर्ज की गयी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

..धन लाभ से लेकर करियर में सफलता के लिये करे ये 5 उपाय

कोलकाता : हिंदू धर्म में हर दिन किसी ना किसी भगवान को समर्पित हैं। मंगलवार के दिन संकटमोचन भगवान हनुमान जी की पूजा की जाती आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही करें यह काम, सौभाग्य में बदल जाएगा दुर्भाग्य

कोलकाताः कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल पाता है। साथ ही बनते-बनते काम बिगड़ने से नौकरी व कारोबार हर ओर आगे पढ़ें »

ऊपर