डोमजूड़ थाने में तोड़फोड़ मामला : पुलिस भी आंतक में है

थाने में लगे बैनर को बदला गया
हावड़ा : हावड़ा के डोमजूड़ थाने में हुए प्रदर्शन के दूसरे दिन थाने के सामने और परिसर में केवल लाल ईंटें ही बिखरी हुई थीं। इसे पुलिस वाले ही समेटते हुए नजर आये। दरअसल गत शुक्रवार को थाने में हुए हमले में करीब 12 पुलिस कर्मी घायल हाे गये थे तथा गाड़ियों में तोड़फोड़ की गयी थी। थाने में मौजूद सामानों को नुकसान पहुंचाया गया। यहां तक कि थाने के बाहर लगे डोमजूड़ पुलिस स्टेशन के बैनर को भी फाड़ दिया गया। इसके दूसरे दिन यानी शनिवार को थाने में पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। इस घटना में कौन-कौन शामिल थे, इसकी जांच की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर पुलिस को क्यों निशाना बनाया गया। वहीं गत शुक्रवार को प्रदर्शनकारियों द्वारा किये गये हमले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें युवा वर्ग थाने पर हमला करता हुआ नजर आ रहा है।इधर शनिवार को थाने में फैले ईंट पत्थर को हटाया गया। साथ ही बैनर को भी बदला गया। हालांकि तोड़फोड़ की गयी गाड़ियों के थाने के सामने ही मौजूद थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेटी की शादी के लिए रखी नकदी व गहने चोरी

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत फाजिलपुर दक्षिणपाड़ा निवासी फिरोज अली के सामने विप​त्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है। बेटी की शादी के आगे पढ़ें »

ऊपर