एकजुट होकर करें काम, दिल्ली ने दी भाजपा के बड़े नेताओं को चेतावनी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा चुनाव करीब है और ऐसे समय में अलग – अलग होकर प्रदर्शन अथवा किसी अन्य तरह का काम करना नहीं चलेगा। कुछ ऐसे ही निर्देश केंद्रीय नेतृत्व की ओर से प्रदेश भाजपा के दो बड़े नेताओं को दिये गये हैं। यहां उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार को नयी दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ हुई बैठक में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सह सांगठनिक महासचिव ​शिवप्रकाश, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय व प्रदेश सांगठनिक महासचिव अ​मिताभ चक्रवर्ती मौजूद थे। पार्टी सूत्रों की मानें तो इस बैठक में पार्टी के दाे बड़े नेताओं को चेताया गया कि अलग-अलग होकर प्रदर्शन अथवा सभा करने के ब​जाय अब एकजुट होकर काम करने का समय आ गया है। चुनाव के समय में किसी तरह की गुटबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर