टेस्ट रिपोर्ट देने में किया विलंब, हेल्थ कमिशन ने माफी मांगने का दिया निर्देश

सन्मार्ग संवादाता
कोलकाता : उत्तर बंगाल के एक डायग्नोस्टिक सेंटर में कन्हाई लाल तोदी ने अल्ट्रा सोनोग्राफी करवाई थी। मामले को लेकर उन्होंने वेस्ट बंगाल क्लीनिकल एस्टेब्लिशमेंट रेग्युलेटरी कमिशन में शिकायत की थी। शिकायत थी कि उन्हें टेस्ट रिपोर्ट काफी विलंब से दी गई। मामले को लेकर कमिशन के चेयरमैन जस्टिस असीम कुमार बनर्जी ने सुनवाई करते हुए डायग्नोस्टिक सेंटर को लिखित तौर पर माफी मांगने का निर्देश दिया है।
अस्पताल ने बनाया अधिक बिल, कमिशन ने 15 हजार का डिस्काउंट दिलवाया
फोर्टिस हॉस्पिटल में रामजी लाल अग्रवाल को चिकित्सा के लिए भर्ती करवाया गया था। आरोप है कि उनका बिल काफी अधिक बनाया गया। मामले को लेकर उन्होंने हेल्थ कमिशन में शिकायत की थी। मामले की सुनवाई करते हुए जस्टिस असीम कुमार बनर्जी ने अस्पताल को 15 हजार और डिस्काउंट देने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि अस्पताल की ओर से पहले ही कुछ डिस्काउंट परिजनों को दिया जा चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पहली डेट को मजेदार बनाने के चक्कर में भूलकर भी न करें यह 4 काम

कोलकाता : इस बात में कोई शक नहीं कि पहली डेट यानी अपने क्रश से पहली मुलाकात हर किसी के लिए बेहद स्पेशल होती है। आगे पढ़ें »

ऊपर