कोरोना के कारण हुई बंगाल में हार : नड्डा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : वर्ष 2021 में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 200 से अधिक सीटोें पर जीतने का लक्ष्य रखा था, लेकिन केवल 77 सीटों पर ही पार्टी को संतोष करना पड़ा था। हालांकि भाजपा की हार के क्या कारण थे, इसे लेकर कोई स्पष्ट रुख पार्टी का सामने नहीं आया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आये और गुरुवार को कला मंदिर में भाषण देते हुए बंगाल में हार का ठिकरा उन्होंने कोरोना पर फोड़ दिया। कला मंदिर में नागरिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, ‘कोरोना के कारण प्रचार के बगैर ही हमने चुनाव लड़ा। हम बंगाल में जिस गति से आगे बढ़ रहे थे, उसमें हमारी जीत तय थी। हालांकि कोरोना के कारण चौथे चरण के बाद बगैर चुनाव प्रचार के ही हमने चुनाव लड़ा। कोविड के कारण हम प्रचार नहीं कर पाये थे।’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम निराश नहीं हुए हैं और बंगाल में हम सरकार बनाकर रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर