कॉलेज और यूनिवर्सिटी खोलने पर फैसला कल

कोलकाता: पिछले करीब साढ़े 6 महीनों से शिक्षण संस्थान बंद हैं, दोबारा काॅलेज – और यूनिवर्सिटी कब से खुल सकते हैं, इस पर चर्चा के लिए कल रविवार को एक अहम बैठक होगी। सूत्रों ने बताया कि शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी सभी वीसी के साथ कल बैठक करने के बाद अहम फैसला ले सकते हैं। सबकुछ ठीक रहा तो 1 नवंबर से कॉलेज – विश्वविधालय खुल सकते हैं।

नवंबर से नहीं खुल रहे हैं स्कूल, भ्रम फैलाने की कोशिश इधर नवंबर से स्कूल खोलना का अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फिलहाल ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई है। ऐसी खबरों से भ्रम फैलाया जा रहा है। स्कूलों को खोलने से पहले काफी प्लानिंग करने की आवश्यकता है। अधिकारी के मुताबिक, हमलोग कोविड 19 की परिस्थितियों पर पूरी नजर रख रहे हैं। उल्लेखनीय है कि राज्य में अभी भी रोजाना 3000 के पार कोरोना वायरस के नये मामले आ रहे हैं तथा मरने वालों की संख्या भी 50 के करीब आ रही है। कोलकाता, उत्तर 24 परगना में कोरोना के ज्यादा मामले देखे जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मनीष-शंकर की आकर्षक बल्‍लेबाजी, टॉप-5 में पहुंची हैदराबाद

दुबई : मनीष पांडे की आकर्षक पारी और विजय शंकर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

भारतीय महिला दल टी20 चैलेंज के लिये संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा

दुबई : भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिये गुरूवार को यहां पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम आगे पढ़ें »

ऊपर