जमीन दखल का विरोध कर रहे पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला

मालदहः जमीन दखल का विरोध कर रहे पिता और बेटे को पड़ोसी ने धारदार हथियार से वार कर हत्या की कोशिश की। मंगलवार को पुकुरिया थानांतर्गत इस्लामपुर इलाके में यह घटना घटी। घायल जुममुद्दीन शेख और उनके बेटे सद्दाम हुसैनप को मालदह मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि पड़ोसी ने हंसुए से उनके सिर और हाथों पर वार कर उनकी हत्या की कोशिश की थी। आरोप है कि जमीन के लिए पड़ोस के शीश मोहम्मद के साथ उनके परिवार का पुराना विवाद जारी था। मंगलवार सुबह शीश मोहम्मद विवादित जमीन को दखल करने की कोशिश कर रहा था तभी पिता पुत्र ने उसका विरोध किया। बताया जाता है कि उसी वक्त शीश मोहम्मद ने दोनों पर जानलेवा हमला कर दिया। हंसुआ और लाठियों से वार कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। आसपास के लोगों के वहां आ जाने से शीश मोहम्मद वहां से भाग गया। लोगों ने पिता-पुत्र को घायल हालत में बरामद कर मालदह मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। शीश मोहम्मद पर हत्या की कोशिश की प्राथमिकी पुकुरिया थाने में दर्ज करायी गयी है। उसकी तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लड़की के साथ 29 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया गया ब्‍लैकमेल

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे डोंबिवली इलाके से दरिंदगी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की ने आगे पढ़ें »

ऊपर