मिड मील में मिली मरी हुई छिपकली, कई छात्र अस्वस्थ

दक्षिण 24 परगना : बच्चों के मिड डे मील में मरी छिपकली मिलने से कई छात्र अस्वस्थ हो गए। इस घटना से बच्चों के अभ‌िभावकों में हड़कंप मच गया। यह घटना गुरुवार को रायदीघी थानाक्षेत्र के काशीनगर पुरबंदरपुर प्राथमिक विद्यालय की है। जानकारी के अनुसार हर रोज की तरह पुरबंदर प्राथमिक विद्यालय की ओर से विद्यार्थियों के लिए मिड डे मील के तहत मध्यान्ह भाेजन करवाया गया था। इसके कुछ देर बाद छात्रों को उल्टी और दस्त होने की श‌िकायत मिलने लगी। स्कूल के श‌िक्षकों ने बच्चों को आनन-फानन में पुरबंदरपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। खबर की सूचना पाकर स्थानीय विधायक डॉ. आलोक जलदाता ने अस्पताल में पहुंच कर बच्चों की इलाज की। जहां पर हालत में सुधार नहीं होने पर विधायक के निर्देश पर रायदीघी ग्रामीण अस्पताल की एक मेडिकल टीम सहित कई नर्स को बुला कर उपचार कराया गया। जांच करने पर स्कूल के दाल में मरी छिपकली पायी गई थी। विधायक के अनुसार फिलहाल सभी विद्यार्थी स्वस्थ है। बच्चों के अभिभावकों ने इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर