नारायणपुर में मां-बेटे का फंदे से लटकता शव मिला

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : नारायणपुर थानांतर्गत पूर्वायन इलाके में मां-बेटे का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। मृतकों के नाम रेबेका दास (60) और राजकुमार दास (40) हैं। जानकारी के अनुसार पिछले तीन साल से पूर्वायन इलाके में किराये पर कमरा लेकर रवि दास,उसकी पत्नी रेबेका दास और राजकुमार दास रहते थे। राजकुमार की पत्नी और दो बेटियां दूसरे जगह रहते थे। राजकुमार की बेटी ने जब शनिवार को उसे फोन किया तो उसका नंबर बंद पाया। इसके बाद उसने मकान मालिक को फोन कर पिता से बात कराने के लिए कहा था। मकान मालिक ने राजकुमार के घर के बाहर जाकर जब काफी आवाज लगायी तो भी उसका कुछ पता नहीं चल सका। ऐसे में दरवाजे को धक्का देने पर उसने राजकुमार और उसकी मां रेबेका को फंदे से लटकता हुआ पाया। घटना की सूचना नारायणपुर थाने की पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मां-बेटे के शवों को उद्धार किया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि पारिवारिक अशांत‌ि के कारण राजकुमार की पत्नी और दोनों बेटी केष्टोपुर के एक कमरे में किराये पर रहते हैं। वह काफी आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि मानसिक अवसाद से ग्रस्त होकर ही उसने आत्महत्या की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर