नकासीपाड़ा में फंदे पर झूलता मिला नाबालिग प्रेमी युगल का शव

ट्यूशन जाने के लिए घर से निकले थे दोनों
दोनों करना चाहते थे शादी मगर परिवारवाले थे इसके खिलाफ
नदियाः नकासीपाड़ा थाना अंतर्गत सत्यपुर गांव से बुधवार को नाबालिग प्रेमी युगल का फंदे पर झूलता शव मिलने से इलाके में खलबली मच गई। लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। खबर पाकर वहां गई नकासीपाड़ा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी अयन घोष (15) और प्रेमिका पायल घोष (13) दोनों 9वीं में पढ़ते थे। नकासीपाड़ा के सीमुलिया गांव के निवासी दोनों किशोर-किशोरी सत्यपुर के सोनातला स्कूल के छात्र थे। साथ-साथ स्कूल एवं ट्यूशन आने-जाने के क्रम में उनमें प्रेम हुआ। सहपाठी होने के कारण पहले घरवालों ने उनके संबंध को गंभीरता से नहीं लिया। आरोप है कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन उनकी उम्र कम होने के कारण और भावी भविष्य की बात सोचकर घरवाले उनकी शादी के खिलाफ थे। इस दिन ट्यूशन पढ़ने जाने की बात कहकर अपने-अपने घर से दोनों निकले। स्कूलवाले गांव अर्थात सत्यपुर गांव में अयन के परिजन का घर है। उस घर में दोनों एक साथ थोड़ा समय बिताये फिर उसी घर की टाली की छत से बंधे फंदे से दोनों झूल गये। अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला जताया विरोध, “स्टॉप रेपिंग अस” के लगाए नारे

नई दिल्ली : कांस की धूम देशभर में देखने को मिल रही है। पूरे देश की निगाहें इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल पर अटकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर