सूती में बंद घर से पति-पत्नी और डेढ़ महीने की बच्ची का शव मिला

मुर्शिदाबाद : एक बंद घर से पति-पत्नी और डेढ़ महीने की बच्ची का शव बरामद किया गया। घटना सूती थानांतर्गत नूरपुर के घोषपाड़ा गांव की है। दंपति और उसके बच्चे की मौत को लेकर संशय का रहस्य बरकरार है। मृतकों के नाम श्रीमंत सिंह, बबिता दास और उनकी डेढ़ महीने की बच्ची है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जंगीपुर महकमा अस्पताल में भेज दिया है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार श्रीमंत सिंह दूसरे राज्य में काठ मिस्त्री का काम करते थे। कुछ महीने पहले घर पर आए थे। सोमवार की दोपहर से ही उनके घर का दरवाजा बंद था। मंगलवार की सुबह पड़ोसियों द्वारा काफी आवाज देने के बाद भी श्रीमंत और उसकी पत्नी द्वारा दरवाजा नहीं खोलने पर लोगों को संदेह हुआ और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो श्रीमंत को फंदे से लटकता हुआ पाया। इसके अलावा उसकी पत्नी और बच्ची बिस्तर पर लेटे हुए थे। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार श्रीमंत ने पहले अपनी पत्नी और बच्ची की गला घोटकर हत्या करने के बाद खुद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक की बहन चुमकी सिंह ने बताया कि उसका भाई मानसिक तौर पर बीमार था। आए दिन उसका भाभी के साथ झगड़ा होता रहता था। वहीं बब‌िता दास की मां का आरोप है कि उसकी बेटी और दामाद पर ससुरालवाले अत्याचार करते थे। उन लोगों ने ही तीनों की हत्या की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल टलने के 14 दिन बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंचे वॉर्नर-स्मिथ, रहना होगा क्वारनटीन

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग -14 के टलने के दो हफ्ते बाद डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ समेत ऑस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल सोमवार को आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ FIR

कोलकाताः बंगाल के नारदा केस में एक बार फिर सीबीआई ने जांच तेज कर दी है। जांच एजेंसी ने सोमवार को कई जगह छापे मारे। आगे पढ़ें »

ऊपर