श्यामनगर में फंदे से झूलता युवक का शव बरामद

मामले में 2 दोस्तों से की जा रही है पूछताछ
तीनों को झगड़ते हुए सुना गया था
जगदल : जगदल के बासुदेवपुर थाना अंतर्गत श्यामनगर के चाराबागान के बूड़ीर बागान इलाके में आम के पेड़ से झूलता एक युवक का शव बरामद किया गया। इसको केंद्र कर इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी सुदीप टिकेदार (20) के रूप में हुई है। बताया गया है कि सोमवार की देर रात तक सुदीप, उसका दोस्त राजू राय व टिक्का विश्वास के साथ बैठकर शराब पी रहा था। आरोप है कि रातभर तीनों अपने घर नहीं गये और वहीं दूसरी ओर मंगलवार की सुबह सुदीप का शव बरामद किया गया। इलाके के लोगों का कहना है कि देर रात तक तीनों के झगड़ने की आवाज भी सुनी गयी थी अतः प्राथमिक अनुमान है कि झगड़े के बाद ही उनके उकसावे पर सुदीप ने या तो आत्महत्या कर ली है अथवा उसकी हत्या कर शव को फंदे से झुला दिया गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने उसके दोनों दोस्तों राजू राय व टिक्का विश्वास को थाने में ले जाकर पूछताछ शुरू की है। दूसरी ओर पुलिस ने सुदीप की मौत के सटीक कारणों की जानकारी के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लालू यादव पर फिर शिकंजा, राजद सुप्रीमो से जुड़े 17 ठिकानों पर सीबीआई के छापे

नई दिल्ली : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर एक बार फिर केंद्रीय जांच एजेंसी ने शिकंजा कस दिया है। उनसे जुड़े 17 ठिकानों पर सीबीआई छापेमारी आगे पढ़ें »

ऊपर