चुनावी ड्यूटी में गये पुलिस कर्मी का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद

पाथेरप्रतिमा विस. के टोलाहाट की घटना
पुलिस घटना की जांच में जुटी
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : पाथेरप्रतिमा विधानसभा के 28 नम्बर बूथ पर चुनावी ड्यूटी पर जाने के पहले एक पुलिस कर्मी का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ, जिससे इलाके में उत्तेजना फैल गयी। उसका नाम कमल गांगुली (40) है, जो उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव जिला पुलिस के अंतर्गत बागदा थाने में कार्यरत था। यह घटना पाथेरप्रतिमा विधानसभा के टोलाहाट थानांतर्गत गुरुदासपुर हाईस्कूल की है। यहां पर चुनावी ड्यूटी में शामिल हाेने वाले जवानों के रहने की व्यवस्था की गयी है। सूत्रों के मुताबिक कमल अपने ड्यूटी केंद्र पर जाने के लिए बुधवार को ही पहुंच गया। इसके बाद बुधवार की देर रात स्कूल के कमरे में चला गया। गुरुवार की सुबह ड्यूटी पर नहीं पहुंचने पर उसके सहकर्मियों को कुछ अनहोनी का अहसास हुआ। इसके बाद उसकी तलाश करने पर उसे स्कूल के कमरे में फंदे से लटकने की हालत में पाया गया। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना टाेलाहाट थाना प्रभारी को दी। थाना प्रभारी कौश‌िक राय ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार मान‌सिक अवसाद के चलते ही पुलिस कर्मी ने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही घटना की सटीक जानकारी मिल पाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेरी लड़ाई किसी से नहीं, काम मेरी पहचान – फिरहाद हकीम

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पोर्ट विधानसभा चुनाव में मैं किसी को अपना प्रतिद्वंदी नहीं मानता हूँ। मेरी लड़ाई किसी से नहीं बल्कि मेरी खुद से है। आगे पढ़ें »

क्या आपको पता हैं न्यूड सोने के यह फायदे

नई दिल्ली : अगर आपसे सेहत को बेहतर रखने के तरीके अपनाने के बारे में कहा जाए तो बिना कपड़ों के यानी न्यूड होकर सोने आगे पढ़ें »

ऊपर