हावड़ा में बंद फ्लैट से मिला व्यक्ति का शव

पुलिस व पूर्व पार्षद की मदद से शव निकाला गया
हावड़ा : हावड़ा थानांतर्गत काली कुंडू लेन में एक बंद फ्लैट से व्यक्ति का शव बरामद किया गया। उसका नाम अमरजीत सिंह (58) है। वह रामेश्वर मालिया लेन में रहता था। स्थानीय सूत्रों के अनुसार अमरजीत एक सीईएससी का कर्मी था। वह पिछले कई दिनों से ऑफिस नहीं आ रहा था। तभी उसके सहयोगियों ने सोचा कि वह घर पर ही होगा। उन लोगों ने उनसे सम्पर्क साधने की कोशिश की तो सम्पर्क नहीं हुआ। इसके बाद लोग उसके घर पहुंचे। देखा कि घर अंदर से बंद है। लोगों ने इसकी जानकारी हावड़ा थाना व इलाके के पूर्व पार्षद शैलेश राय को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पुलिस व पूर्व पार्षद ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अमरजीत अचेत पड़ा है। उसे जब हावड़ा अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौत हो गयी थी। उसके सहयोगी संजय सिंह ने बताया कि अमरजीत पहले रामेश्वर मालिया लेन में रहता था मगर कुछ दिनों पहले काली कुंडू लेन में उसने एक फ्लैट ले लिया था, जहां पर वह अकेला रह रहा था। उसके दो लड़के हैं जो कि जॉब के सिलसिले में बाहर रहते हैं। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मुकेश अंबानी को आया कॉल, कहा- तीन घंटे में पूरे परिवार को खत्म कर देंगे

मुंबईः रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार को फिर जान से मारने की धमकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल आगे पढ़ें »

ऊपर