बांसद्रोणी में किसने की हत्या, मिला खून से लथपथ शव

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बांसद्रोणी के सोनाली पार्क इलाके से रक्तरंजित अवस्था में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम मुकेश साव (43) है। वह पेशे से इंटेरियर डिजाइनर का कांट्रैक्टर था और मूलत: बिहार के भागलपुर का रहनेवाला था। घटना की सूचना पाकर मौके पर डीसी जादवपुर राशिद मुनीर खान, डीसी डीडी स्पेशल देवस्म‌िता दास सहित अन्य अधिकारी पहुंचे होमीसाइड और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने भी घटनास्थल से नमूना संग्रह किया। पुलिस मामले में मृत के छोटे भाई संजय साव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह 6.42 बजे लालबाजार के 100 डायल पर फोन आया कि सोनाली पार्क में एक व्यक्ति की हत्या हो गयी है। उक्त सूचना मिलने के बाद घटना की जानकारी बांसद्रोणी थाने की पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने देखा कि एक मकान के बगल की खाली जमीन पर मुकेश घुटने के बल बैठा हुआ है। इस दौरान उसके दाहिने में चॉपर था और शरीर के बायीं तरफ धारदार हथियार से चोट के निशान मिले। घर के अंदर कॉरिडोर से लेकर पीछे की गेट के तरफ खून ही खून पड़ा हुआ था। पुलिस कर्मियोंने उसे तुकंत उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि मुकेश तीन भाईयों मे मझला है। उसका बड़ा भाई कलीघाट इलाके में रहता है। वहीं मुकेश और उसका छोटा भाई संजय अपने परिवार के साथ सोनाली पार्क स्थित मकान में रहते हैं। नवंबर महीने में मुकेश ने अपनी पत्नी और बच्चों को बिगार के भागलपुर स्थित गाव भेज दिया था। वह अपने बाई और परिवार के साथ रहता था। सोमवार की शाम पूरा परिवार एक शादी में गया हुआ था। दोनों भाई देर रात घर वौपस लौटे और फिर सुबह में संजय ने मुकेश को रक्तरंजित अवस्था में पड़ा हुआ पाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भतीजा आना चाहता है सत्ता में, इसीलिए तो दीदी के मंत्री हो रहे है गिरफ्तार – अधीर

कोलकाता : भतीजा सत्ता में आना चाहता है। इसीलिए दीदी के टीम के लोग ही गिरफ्तार हो रहे हैं। भतीजे की टीम के नेताओं को आगे पढ़ें »

ऊपर