जुनपूट में सड़क किनारे खून से लथपथ 2 युवकों का शव मिला, हड़कंप

खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत जुनपूट थाना क्षेत्र में शनिवार को सड़क किनारे खून से लथपथ 2 युवकों के शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मृतकों की पहचान नदिया जिला निवासी विभास बाउली (30) तथा जूनपूट थाना क्षेत्र अंतर्गत बाड़चूनफली गांव के निवासी बापी मन्ना के तौर पर हुई है।
बताया जाता है कि दोनों लोग जूनपुट इलाके में रंग का काम करने के लिए आए हुए थे। शनिवार को सुबह कुछ लोग कांथी जुनपूट सड़क किनारे टहल रहे थे, कि अचानक कुछ नागरिकों की नजर से खून से लथपथ 2 लोगों के शव पर पड़ी। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस को घटनास्थल के पास ही एक बाईक भी टूटी फूटी अवस्था में मिली है। पुलिस का अनुमान है कि संभवतः किसी वाहन की चपेट में आकर ही उन लोगों की मृत्यु हो गयी होगी, लेकिन पुलिस मौत की असली वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जूनपूट थाने के ओसी प्रलय पाल ने कहा कि प्राथमिक जांच से प्रतीत हो रहा है कि किसी वाहन की टक्कर से दोनों की मौत हुयी है, लेकिन पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं दुर्घटनाकारी वाहन के बारे में भी पुलिस पता लगा रही है। बहरहाल सुबह के समय ही सड़क किनारे रक्त से लथपथ 2 लोगों के शव मिलने की इस घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किशोरों के खिलाफ होने वाले अपराध रोकेगी कोलकाता पुलिस की विशेष टीम

ज्वाइंट सीपी क्राइम के अधीन काम करेगी विशेष टीम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में साइबर क्राइम रोकने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से पहले ही आगे पढ़ें »

ऊपर