मगराहाट में दिनदहाड़े शूटआउट, 1 की मौत

फायरिंग में एक और युवक हुआ घायल
आरोप – कर्ज के रुपये नहीं लौटाने पर की गयी हत्या
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : बुधवार की शाम मगराहाट में सरेआम दो युवकों को गोली मार दी गयी। हमले में एक युवक की मौत हो गयी और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना मगराहाट थाना क्षेत्र के पश्चिम गोकर्णी युगदीया इलाके की है। मृतक का नाम मोजम ढाली है। घायल व्यक्ति का नाम रेजवान ढाली है। घटना के बाद से स्थानीय लोग आतंकित हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दोनों युवकों का उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। घायल रेजवान की हालत खराब होने पर उसे डायमंड हार्बर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार बीते कई द‌िनों से मोजम और रेजवान ने इलाके के कुछ लोगों से ब्याज पर रुपए कर्ज के तौर पर लिए थे। काफी दिनों से रुपए और ब्याज नहीं लौटाने पर उनका लेनदारों से विवाद चल रहा था। इस बीच बुधवार की शाम जब मोजाम और रेजवान इलाके में सड़क किनारे खड़े थे तभी बाइक सवार दो लोग आए और उन्हें लक्ष्य कर फायरिंग कर दी। हमले में मोजम और रेजवान को गोली लगी। उन्हें रक्तरंजित अवस्था में पड़ा देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि एक बाइक से आए हमलावरों ने दोनों को लक्ष्य कर फायरिंग की। डायमंड हार्बर पुलिस डिस्ट्र‌िक्ट के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि यह घटना रुपये के लेन-देन के कारण घटी है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर अभियुक्तों की तलाश में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर