सव्यसाची और सुजीत में दिन भर चली आगे निकलने की होड़

विधाननगर में कुल मतदान – 61.10%
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दो हेवीवेट के बीच की लड़ाई। दोनों ही पूरे दिन एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में पसीना-पसीना दिखे। विधाननगर विधानसभा क्षेत्र में तृणमूल के उम्मीदवार सुजीत बोस तो भाजपा के उम्मीदवार सव्यसाची दत्ता दोनों ही शनिवार को हुए चुनाव के दौरान विभिन्न बूथों का चक्कर काटते हुए नजर आये। आरोप – प्रत्यारोपों का सिलसिला भी दोनों ही ओर से जारी रहा। एक तरफ सुजीत बोस बूथों का दौरा कर रहे थे तो दूसरी ओर सव्यसाची दत्ता। दोनों के बीच यहां कांटे की टक्कर हो सकती है।
जब सव्यसाची ने की सुजीत के एजेंट की मदद
सव्यसाची दत्ता ने पातीपुकुर के एक बूथ में सुजीत बोस के एजेंट की मदद भी की। हालांकि यह सुजीत बोस निर्दलीय उम्मीदवार है जिसके एजेंट को बूथ में जाने में बाधा दी जा रही थी। केंद्रीय बलों का कहना था कि सुजीत बोस का एक एजेंट अंदर बैठा हुआ है, लेकिन केंद्रीय बलों के जवानों को यह नहीं पता था कि सुजीत बोस नाम के दो उम्मीदवार हैं, एक टीएमसी और दूसरा निर्दलीय। ये बात सव्यसाची ने जवानों को समझायी जिसके बाद एजेंट को अंदर जाने दिया गया।
सुजीत बोस को बूथ के अंदर जाने से रोका गया
कालिंदी के 62 नं. बूथ में तृणमूल उम्मीदवार सुजीत बोस को बूथ के अंदर जाने से केंद्रीय बलों द्वारा रोका गया। वह देखने जा रहे थे कि मतदान सही ढंग से हो रहा है या नहीं, लेकिन केंद्रीय बलों ने उन्हें बूथ के अंदर नहीं जाने दिया। इसके बाद उन्होंने ऑब्जर्वर को फोन किया और फिर कुछ देर के इंतजार के बाद सुजीत बूथ के अंदर गये। इस मुद्दे पर सुजीत बोस ने कहा, ‘अ​शिक्षितों के साथ तर्क का कोई फायदा नहीं है। सब जगहों पर ऐसा नहीं हुआ, केवल एक जगह ऐसा हुआ है।’ हालांकि मतदान पर उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण मतदान हुआ है। इस बूथ में ब्रात्य बसु भी वोट देने पहुंचे थे।
सव्यसाची को करना पड़ा विरोध का सामना
साल्टलेक के नया पट्टी इलाके में भाजपा उम्मीदवार सव्यसाची दत्ता को विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान तृणमूल नेता जयदेव नस्कर और सव्यसाची दत्ता के बीच कहासुनी हुई। इस बीच कई और लोग वहां जमा हो गये और सव्यसाची दत्ता का विरोध जताने लगे। उन्हें गो बैक के नारे भी लगाये गये। इस दौरान तृणमूल नेता जयदेव नस्कर ने आरोप लगाया कि 212 और 213 बूथ में मैंने देखा कि कुछ लोग आकर लोगाें को कह रहे थे कि बीजेपी को वोट देना होगा। सीआरपीएफ से मैंने कहा कि ये लोग वोट प्रभावित कर रहे हैं। गेरुआधारी कपड़े पहने कुछ ‘बाहरी’ यहां लोगों को प्रभावित कर रहे थे। वहीं सव्यसाची दत्ता ने कहा कि मेरे आने पर इनका काम बिगड़ गया है, ये सब सुजीत बाबू के निर्देश पर हुआ। इधर, सव्यसाची दत्ता को वरिष्ठ भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने वीडियो कॉल कर उनसे चुनाव की जानकारी ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बीसीसीआइ- जो कोविड से बच पाएगा, वही इंग्लैंड दौरे पर जाएगा

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले खिलाड़ियों को सख्त निर्देश दिए हैं। बोर्ड ने कहा है कि इंग्लैंड रवाना आगे पढ़ें »

जिला-ए-काजी के जनाजे में उमड़ी मुरीदों की भीड़, गाइडलाइन की उड़ीं धज्जियां

बदायूंः रविवार तड़के दरगाह आलिया कादरिया के सज्जादा नशीन काजी-ए-जिला शेख अब्दुल हमीद मोहम्मद सालिमुल कादरी के जनाजे में मुरीदों की इस कदर भीड़ उमड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर