पिता के लिए ऑक्सिजन की भीख मांगती बेटी, ‘वो लोग मेरे पापा को बाहर निकाल रहे हैं

तृणमूल नेता मनोज तिवारी ने मोदी सरकार को लताड़ा
कोलकाता : पूरे देश में कोरोना से हालात बदतर हो गए हैं लेकिन महमारी से ज्यादा बड़ी दिक्कत अस्पतालों में संसाधनों की कमी से हो रही है। कोरोना की दूसरी लहर के साथ-साथ देश ऑक्सिजन और जरूरी दवाइयों की किल्लत झेल रहा है। यूपी हो या बंगाल या फिर महाराष्ट्र हर जगह अस्पताल मरीज ऑक्सिजन की कमी से जूझ रहे हैं। इस बीच टीएमसी उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने एक मार्मिक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मनोज तिवारी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जहां एक अस्पताल के बाहर एक बेटी रोते-बिलखते अपने बीमार पिता के लिए मदद की गुहार लगा रही है। अस्पतालों की अव्यवस्था बताते हुए वीडियो में वह कह रही है, ‘दो दिन पहले मेरे पापा को भर्ती कराया है। ऑक्सिजन की कमी हो रही है, आखिरी वक्त पर बता रहे हैं कि ऑक्सिजन खत्म हो रहा है, ऐसा कैसे कर सकते हैं ये लोग।’
‘अस्पताल को ऑक्सिजन सप्लाइ क्यों नहीं कर रही सरकार’
वह आगे कहती हैं, ‘व्यवस्था कराइए, वो लोग मेरे पापा को बाहर निकाल रहे हैं।’ वही एक दूसरी बेटी कह रही है, ‘मैं ऑक्सिजन के लिए इधर-उधर दौड़ रही हैं, अस्पताल वाले नहीं दौड़े हैं, मैं दौड़ी हूं।’ एक अन्य युवती ने कहा, ‘सरकार क्या कर रही है, इतने बड़े अस्पताल को ऑक्सिजन क्यों नहीं सप्लाइ हो रही है।’ यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कहां का है लेकिन देश में इस तरह की तस्वीरें कई हिस्सों से सामने आ रही हैं।
‘पीएम मोदी! आपको अपना सिर शर्म से झुका लेना चाहिए’
मनोज तिवारी ने वीडियो साझा कर लिखा, ‘अपने पिता के लिए ऑक्सिजन की भीख मांगती इस बेटी को सुनिए। आज देश ऑक्सिजन और वैक्सीन के गहरे संकट से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना सिर शर्म से नीचा कर लेना चाहिए। सर प्लीज, इस आपदा से बचाने के लिए किसी डिजर्विंग को भारत का नेतृत्व करने दीजिए।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका : तेज गेंदगाज रुबेल और महमूद को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली : बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में तेज गेंदगाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद को शामिल नहीं किया गया आगे पढ़ें »

ऊपर