न्यूटाउन में जमा पानी से खतरा, मैनहोल में गिरी महिला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भारी बारिश के कारण महानगर व संलग्न इलाकों में जलजमाव के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस बीच न्यूटाउन के शापूरजी इलाके में दुर्घटना घट गयी। जमा पानी में मैनहोल खुला होने के कारण महिला उसमें जा गिरी। लगभग ढाई घण्टे तक महिला के शरीर का आधा हिस्सा मैनहोल में फंसा रहा। अंत में दमकल कर्मियों ने आकर उसे उद्धार किया। मंगलवार की सुबह से ही कोलकाता समेत आस-पास के इलाकों में भारी बारिश होती रही जिस कारण कई इलाके जलमग्न हो गये। जमा पानी निकालने के लिए कई जगहों पर मैनहोल खोल दिये गये थे। इसी तरह न्यूटाउन के शापूरजी में भी मैनहोल खोल दिया गया था। स्थानीय एक महिला बाजार से लौट रही थी। सड़क पर पानी जमा रहने के कारण वह खुले मैनहोल को नहीं देख पायी और उसमें गिर पड़ी। बारिश के पानी में ढाई घण्टे तक फंसे रहने के कारण वह अस्वस्थ हो गयी। स्थानीय लोगों ने उसे निकालने की कोशिश की, लेकिन नहीं निकाल पाये। इसकी सूचना एनकेडीए को दी गयी, लेकिन एनकेडीए के कर्मचारी भी महिला को बरामद नहीं कर पाये। इसके बाद एनडीआरएफ व दमकल कर्मियों को बुलाया गया। आखिरकार लगभग ढाई घण्टे की कोशिश के बाद महिला को उद्धार किया गया। उसे विधाननगर महकमा अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि इस घटना से इलाके के लोगों में रोष है। लोगों का कहना है कि मैनहोल का ढक्कन इस तरह खुला रहने पर कभी भी कोई दुर्घटना हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू से बचने के लिए हावड़ा में कबाड़ में पड़ी कार को हटायेगा निगम

लार्वा मिलने पर इमारत में लगाये जा रहे हैं 'डेंगू हॉटस्पॉट' के पाेस्टर साढ़े 12 लाख रुपये की लायी गयी गप्पी मछली सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : डेंगू को आगे पढ़ें »

ऊपर