दालखोला में भाजपा कार्यकर्ता का लटकता शव बरामद

– केंद्रीय मंत्री देवश्री चौधरी ने तृणमूल पर लगाया हत्या का आरोप
-ग्रामीण अस्पताल के सामने भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन
रायगंज : अब उत्तरदिनाजपुर जिले के दालखोला में भाजपा कार्यकर्ता का लटकता शव पाया गया। सोमवार सुबह उसके शर्ट से फंदा बनाकर शव लटकते हालत में इलाकावासियों ने देखा। मृतक का नाम सत्यजीत सिंह (22) है। वह करणदिघी के बाजार गांव 1 नंबर ग्राम पंचायत के बेगुआ गांव में यह घटना घटी है। सूत्रों से पता चला है कि मृतक के सिर के पीछे गहरे घाव के निशान पाये गये हैं। शरीर के अन्य हिस्सों पर भी कटे व धारदार हथियार से वार करने के निशान पाये गये हैं।
परिवार सूत्रों से पता चला है कि रविवार शाम सत्यजीत से अंतिम बार बात हुई थी। उसके बाद से सत्यजीत के साथ किसी का कोई संपर्क नहीं हो सका। शाम के बाद से उसकी कोई खोज नहीं मिल रही थी। सोमवार सुबह घर के पास एक बांस की झाड़ी से सत्यजीत का लटकता शव बरामद हुआ। परिवारवालों का आरोप है कि उसे हत्या करने के बाद वहां लटकाया गया है।
इधर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की खबर पाकर केंद्रीय मंत्री देवश्री चौधरी, चाकुलिया विधानसभा केंद्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ. सचिन प्रसाद व करणदिघी विधानसभा केंद्र के भाजपा प्रत्याशी सुभाष सिन्हां घटनास्थल पर पहुंचे। भाजपा की केंद्रीय मंत्री देवश्री चौधरी ने कहा कि तृणमूल के कथित गुंडों ने ही सत्यजीत सिंह की हत्या कर उसे यहां लटकाया है। यह एक योजनाबद्ध हत्या है। दोषियों की गिरफ्तारी की मांग पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने करणदिघी ग्रामीण अस्पताल के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अच्छी खबरः कोरोना को हरा कर घर लौटीं 97 साल की दादी

इंदौरः भयावह होते कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच अधिकतर खबरें दिल में टीस दे जाती हैं। अस्पतालों में बेसुध पड़े मरीज, श्मशानों में जलती आगे पढ़ें »

घरेलू नुस्खों से दूर भगाएं बीमारियां

मुंह के छाले :- पके हुए ताजे नारियल में से दूध निकालकर मुंह के अंदर लगाएं। यह प्रक्रिया कई बार करें, लाभ होगा। मुंहासे :- बराबर आगे पढ़ें »

ऊपर