दक्षिण दमदम ने कायम की मिसाल, डबल डोज सर्टिफिकेट दिखाने पर संपत्ति कर में 25% की छूट

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना से लड़ने के लिए सबसे जरूरी है वैक्सीनेशन। ऐसे में टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए दक्षिण दमदम नगर पालिका के प्रशासक पांचू गोपाल राय ने अनोखी पहल की है। गुरुवार को दक्षिण दमदम नगरपालिका के 15 नंबर वार्ड में 15 से 18 वर्ष के छात्र – छात्राओं के लिए कोरोना टीकाकरण का आयोजन किया गया था जहां 15 नंबर वार्ड के वार्ड कोऑर्डिनेटर एवं प्रशासक मंडली के सदस्य देवाशीष बंद्योपाध्याय के साथ प्रशासक पांचू गोपाल राय भी कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में एक ओर जहां 15 से 18 वर्ष के छात्र – छात्राओं को टीकाकरण के प्रति आकृष्ट करने के लिए उपहार स्वरूप खेल सामग्री उन्होंने प्रदान की तो वहीं दूसरी ओर, कार्यक्रम में मौजूद पांचू गोपाल राय ने घोषणा की कि दक्षिण दमदम नगर पालिका क्षेत्र में रहने वाले लोग जिनका संपत्ति कर बकाया है, अगर वे कोरोना टीका का दोनों डोज का सर्टिफिकेट दिखाएंगे तो उन लोगों की संपत्ति कर में 25% की छूट दी जाएगी। प्रशासक द्वारा जारी इस घोषणा के बाद नगर निगम के क्षेत्र में रहने वाले लोगों में काफी उत्साह है। अनुमान लगाया जा रहा है कि जिनके कर बकाया हैं, खासकर वे लोग जल्द से जल्द अपने दोनों डोज का टीका लगवा कर संपत्ति कर में छूट लेने की कोशिश करेंगे और इससे नगरपालिका की आय में वृद्धि होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर