गुलाब : सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां 5 अक्टूबर तक हुई रद्द

कोलकाता : चक्रवाती तूफान गुलाब के मद्देनजर पश्चिम बंगाल सरकार सतर्कता बरतने में लगी हुई है। बुधवार के दिन यह चक्रवात बंगाल के तटीय इलाकों में पहुंचेगा। वहीं मंगलवार और बुधवार के दिन कोलकाता में पहुंचने की संभावना है। इस बीच, पश्चिम बंगाल सरकार ने बंगाल की खाड़ी में गहरे दबाव के कारण राज्य में भारी बारिश की चेतावनी के कारण सभी राज्य कर्मचारियों की छुट्टियां 5 अक्टूबर तक तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी हैं। पश्चिम बंगाल के 6 जिलों में मंगलवार के दिन को लेकर और बुधवार के लिए 12 जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। इस दौरान हवाएं तेज चलेंगी। हवा की रफ्तार 50 किमी प्रतिघंटा तक होने की संभावना है। वहीं मुख्य सचिव एचके द्विवेदी ने आपदा से बचाव को लेकर निर्देश जारी करते हुए रेड अलर्ट जारी कर दिया है। राज्य में भारी बारिश की चेतावनी के कारण सभी राज्य कर्मचारियों की छुट्टियां 5 अक्टूबर तक तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर सरकार ने की आपात बैठक

दिए जरूरी निर्देश, बनेंगे कंटेनमेंट जोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्योहारों के मौसम के बीच राज्य में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक देने की कोशिश की आगे पढ़ें »

ऊपर