कट मनी लेने वाले को जूतों की माला पहनाकर घुमाया

सन्मार्ग संवादादाता
पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी को अधिकारी परिवार का गढ़ माना जाता है। इसकी वजह यह है कि शिशिर अधिकारी यहां के सांसद हैं और उनके सभी पुत्र भी राजनीति में ऊंचे पदों पर हैं। तृणमूल के गढ़ के रूप में परिचित इस क्षेत्र में तृणमूल के एक पार्षद के भाई को कट मनी लेने के आराेप में लोगों ने जूतों की माला पहना कर पूरे क्षेत्र में घुमाया। इसे लेकर पूरे कांथी शहर में राजनीतिक तूफान सा आ गया है। यह घटना शनिवार की शाम को घटी।
मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी क्षेत्र में रहने वाले तृणमूल नेता एवं वहां के पार्षद अतनु गिरि के भाई कंचन गिरि के खिलाफ आरोप है कि उन्होंने क्षेत्र के कई लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर मोटी रकम वसूली है। आरोप लगाया गया है कि रुपए देने के बाद भी उन्हें नौकरी नहीं मिली। कांथी के मारिषदा क्षेत्र में रुपए देने वाले कुछ लोगों ने उनसे अपने रुपए वापस देने की मांग की थी, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं हुआ था। लोकसभा चुनाव के बाद इस क्षेत्र में तृणमूल की राजनीतिक पकड़ कुछ कमजोर हो गई है। ‌इसके बाद इस तृणमूल नेता के हाथों प्रताडि़त लोगों ने शनिवार की शाम को उन्हें बाजार में पकड़ लिया। आरोप है कि लोगों ने पहले तो उस तृणमूल नेता कंचन गिरि की पिटायी की और इसके बाद गले में जूतों की माला पहना कर उन्हें पूरे क्षेत्र में घुमाया। सूत्रों की मानें तो इस तृणमूल नेता ने जब लोगों के रुपए वापस करने का वादा किया तो उन्हें रिहाई मिली। इस बारे में कांथी के तृणमूल नेता और पार्षद अतनु गिरि का कहना है कि कंचन गिरि के साथ तृणमूल का कोई संबंध नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

और स्मार्ट हुई मेट्रो, ट्रेनकार्ड रिचार्ज से लेकर टाइमिंग की जानकारी एक ही ऐप में

कोलकाता : कोरोना काल में निलंबित रहने के बाद मेट्रो परिसेवा फिर हो गयी। मेट्रो अब और ज्यादा स्मार्ट हो गयी है। स्मार्ट कार्ड रिचार्ज आगे पढ़ें »

भारत में कोविड-19 के मामले 63 लाख के पार

नई दिल्ली: भारत में कोविड-19 के 86,821 नये मामले सामने आने के बाद बृहस्पतिवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या 63 लाख से अधिक आगे पढ़ें »

ऊपर