सीयू ने की ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि सीयू ने ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश की है। मालूम हो कि आलिया विश्वविद्यालय में ऑफलाइन परीक्षा को लेकर छात्रों का प्रदर्शन जारी। कलकत्ता विश्वविद्यालय द्वारा नियुक्त समिति ने विश्वविद्यालय के स्नातक (यूजी) और स्नातकोत्तर (पीजी) पाठ्यक्रमों की सेमेस्टर परीक्षाएं ऑफलाइन आयोजित करने की सिफारिश की है। हालांकि, अंतिम निर्णय से पहले संबद्ध कॉलेज की राय ली जाएगी। कुलपति सोनाली चक्रवर्ती बनर्जी ने एक बयान जारी कर कहा कि स्नातक बोर्ड के अध्यक्षों और पीजी संकाय परिषद के सदस्यों ने स्नातक और स्नातकोत्तर स्तर की अलग-अलग परीक्षाएं ऑफलाइन आयोजित करने के पक्ष में सिफारिश की है। दूसरी ओर, ऑनलाइन परीक्षा की मांग पर आलिया विश्वविद्यालय के छात्रों का प्रदर्शन छठवें दिन भी जारी है। आलिया विश्वविद्यालय के छात्रों का आरोप है कि उन्हें धमकाया जा रहा है। फर्जी एफआईआर कराने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि यदि जबरन परीक्षा की लगी, तो वे लोग परीक्षा का बहिष्कार करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर