सीआरपीएफ के जवानों का मानवीयता भरा कदम

कोलकाता : न्यू जलपाईगुड़ी में आरपीएफ की सेंट्रल कॉलोनी में लगी आग को चुनाव में तैनात सीआरपीएफ एडहॉक बटालियन 322 के जवानों ने अपनी जान पर खेलकर बुझाने में कामयाबी हासिल की। यह वाक्या न्यू जलपाईगुड़ी की आरपीएफ की सेंट्रल कॉलोनी का है, जहां पर घर में खड़ी हुई कार में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते उग्र रूप ले लिया, आसपास के लोगों ने आग पर काबू करने की लाख कोशिश की लेकिन कामयाबी हासिल ना कर सके। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सिलीगुड़ी में तैनात सीआरपीएफ की एडहॉक बटालियन 322 के जवान इलाके की गश्त ड्यूटी पर थे। जवानों को तेज धुएं की लपटें दिखाई दी। जवान मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में कामयाब हो गए। सीआरपीएफ की एडहॉक बटालियन 322 के B/95 के कंपनी कमांडर पक्षित कुमार राहुल ने इस मानवीयता भरे कार्य के लिए अपने जवानों की पीठ थपथपाई तथा बताया कि वह और उनके जवान इलाके की गश्त पर थे तभी हमें तेज धुएं की लपटें दिखाई दी, जवानों ने आग लगी हुई जगह पर पहुंचकर आग पर काबू पाया तथा किसी भी प्रकार की हानि होने से बचाया। किसी भी व्यक्ति को कोई हानि नहीं पहुंची है। आग पर काबू पाने के बाद आसपास के लोगों ने सीआरपीएफ के जवानों के इस मानवीयता पूर्ण कार्य के लिए धन्यवाद अदा किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पतालों में नहीं मिल रहे हैं डोम

युद्धस्तर पर हो रही हैं नियुक्तियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव ने स्वास्थ्य परिसेवा की स्थिति खराब सी कर दी है। आलम आगे पढ़ें »

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर