बड़ी खबरः ममता बोलीं- सीआरपीएफ ने कतार में खड़े लोगों को मारा

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हिंसा के बीच बूथ नंबर 125 पर मतदान रद्द कर दिया गया है। सीतालकुची के इस बूथ पर हिंसा की खबर के बाद वोटिंग रद्द की गई है। इस घटनाक्रम को लेकर ममता बनर्जी ने केंद्र पर साजिश रचने का आरोप लगाया है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सिलीगुड़ी की रैली में कूचबिहार की घटना पर चिंता जताते हुए चुनाव आयोग (ईसी) से दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

सीआरपीएफ मेरी दुश्मन नहीं, केंद्र ने रची साजिश: ममता

ममता बनर्जी ने कहा, ‘सीआरपीएफ ने आज सीतालकुची में चार लोगों को गोली मार दी। वहीं सुबह एक और शख्स की मौत हुई थी। सीआरपीएफ से मेरी दुश्मनी नहीं है, लेकिन होम मिनिस्टर के इशारे पर जो साजिश रची गई है, आज सामने आया ये घटनाक्रम उसका सबूत है।’  ममता ने ये भी कहा, ‘वोट देने के लिए कतार में खड़े लोगों को सीआरपीएफ ने गोली मार दी,  ये सब करने की हिम्मत उनमें कैसे हुई? बीजेपी जानती है कि वो चुनाव हार रही है इसलिए हमारे वोटरों और कार्यकर्ताओं को मरवाया जा रहा है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

केंद्र की भूमिका पर झुंझलाये अर्जुन सिंह

बुधवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद के घर पर हुई बमबारी बैरकपुर : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर