काउटिंग सेंटर के बाहर भीड़ लगाने की अनुमति नहीं, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

हावड़ा : कल यानी की रविवार को विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित कर दिये जायेंगे। इसके साथ ही कोरोना को लेकर भी प्रशासन सख्त नजर आ रहा है। इसलिए कांउटिंग के दिन सेंटर के बाहर व सामने भीड़ लगाने की अनुमति नहीं दी गयी है। पुलिस के अनुसार न ही कोई शिविर लगाये जायेंगे और भीड़ को नियं​त्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस की तैनाती होगी। वहीं चुनाव आयोग के निर्देशानुसार सेंटर के अंदर कोविड के नियमों को मानते हुए जाया जा सकेगा। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सेंटर के बाहर एक-एक कंपनी तैनात की जायेगी। हावड़ा के 5 जगहों में काउटिंग की जायेगी। इनमें बेलूड़मठ के रामकृष्ण मिशन शिक्षामंदिर, हावड़ा मैदान का सेंट थॉमस चर्च स्कूल, शिवपुर के आईआईईएसटी, सांकराइल सिकम इंजीनियरिंग कॉलेज एवं पांचला के नयाचक यदुनाथ स्कूल शामिल हैं। बाली, हावड़ा उत्तर, मध्य हावड़ा, शिवपुर, दक्षिण हावड़ा व सांकराइल के छ विधानसभा क्षेत्रों की काउटिंग होगी। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार सेंटर के अंदर भी केंद्र बल की कड़ी सुरक्षा होगी। सेंटर में 20 से 25 पुलिस के अधिकारी तैनात होंगे। पुलिस मोटरबाइक मोबाइल व रेडियो फ्लाइंग स्कावायड भी मौजूद होगी। हावड़ा सिटी पुलिस के अधिकारी के अनुसार भीड़ न जुटे इसके लिए पुलिस की निगरानी तेज होगी। साथ ही जो भी राजनैतिक प्रतिनिधि सेंटर में जायेंगे। उनका एंटीजन टेस्ट किया जायेगा, मास्क व सैनिटाइजर बांटे जायेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना आ रहे हैं सैकड़ों शव, चरमरा रही है श्मशान घाटों की व्यवस्था

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर का प्रकाेप कुछ इस कदर बढ़ा है कि श्मशान घाटों में रोंगटे खड़े करने वाली तस्वीरें देखने को आगे पढ़ें »

ट्रैफिक गार्ड के ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर का मरम्मत कराएगी पुलिस

कोविड के खिलाफ जंग में लालबाजार ने कसी कमर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर के दौरान शहरवासियों की हालत खराब है। अस्पताल में बेड आगे पढ़ें »

ऊपर