…मछली पकड़ रहे आठ साल के बच्चे को मगरमच्छ ने निगला

कोलकाता : आपने कई खतरनाक जानवरों के बारे में सुना होगा, जो इंसानों को सीधे ही निगल जाते हैं। इनमें से एक जानवर मगरमच्छ भी है जो पानी और सूखे दोनों जगहों पर आसानी से रह सकता है। ऐसे ही एक मगरमच्छ ने इंडोनेशिया में एक आठ साल के बच्चे को अपना शिकार बना लिया। इस मगरमच्छ ने मौका पाते ही बच्चे को सीधे निगल लिया। बाद में बच्चे के शव को मगरमच्छ का पेट फाड़कर बाहर निकाला गया। यह घटना इंडोनेशिया के ईस्ट कालिमंतन प्रांत में हुई। जब यह आठ साल का बच्चा अपने पिता के साथ मछलियां पकड़ रहा था। मछलियां पकड़ने के दौरान ही इस मगरमच्छ ने उस मासूम बच्चे को अपने चपेट में ले लिया और फिर उसे सीधे निगल गया। इस दौरान बच्चे का पिता वहीं मौजूद रहा, लेकिन इस खतरनाक जानवर के आगे मजबूर पिता इस दृश्य को देखने के सिवाय कुछ न कर सका। हालांकि पिता ने बच्चे को उस मगरमच्छ से छुड़ाने का हर संभव प्रयास किया लेकिन वह उसे इस खूंखार जानवर से बचा नहीं सका। मगरमच्छ ने तुरंत ही बच्चे को अपने साथ पानी में खींच लिया और इसके बाद वह वहां से गायब हो गया। बच्चे का नाम डिमास और उसके पिता का नाम सुबेलिनिआह था। इस बच्चे के पिता को मछुआरा बताया जा रहा है। बच्चे को निगलने का बाद गायब हुआ मगरमच्छ बीते गुरुवार पकड़ा गया, तो उसके पेट को फाड़कर बच्चे की लाश निकाली गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पलक झपकते आर्थिक तंगी दूर कर देते हैं ये रामबाण उपाय

कोलकाता : अगर आपका कोई काम सफल नहीं हो पाता, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते। आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते आगे पढ़ें »

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर