अपराध करने वाले अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा : अभिषेक बनर्जी

अभिषेक बनर्जी ने पुलिस के कार्यों की जमकर सराहना की
कहा : पुलिस लोगों की सेवा के लिए 24 घंटे तत्पर रहती है
डायमंड हार्बर जिला पुलिस के नए कार्यालय का उद्घाटन
दक्षिण 24 परगना : पुलिस जनता की सेवा के लिए 24 घंटे तत्पर रहती है। डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी ने विष्णुपुर के पैइलान में डायमंड हार्बर पुलिस डिस्ट्रिक्ट के स्थायी एसपी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि अपराध करने पर किसी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। यह संदेश तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव और डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को राज्य पुलिस महानिदेशक की मौजूदगी में दिया। वह पैइलान में डायमंड हार्बर जिला पुलिस के नए कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित थे। मौके पर राज्य के पुलिस महानिदेशक मनोज मालवीय और पुलिस अधीक्षक अभिजीत बनर्जी भी मौजूद थे। उनके सामने अभिषेक ने कहा, ”जहां निष्पक्षता से काम करने की जरूरत है, वहां दाएं या बाएं देखने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साफ निर्देश हैं। कोई अपराध करे तो उसे पकड़ना होगा।”
अभिषेक ने कहा, “राज्य प्रशासन के प्रत्येक अधिकारी, राज्य सरकार के सभी स्तरों के प्रतिनिधियों और कर्मचारियों को पार्टी संबद्धता के बावजूद कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।” चाहे वह किसी भी बड़े राजनीतिक दल से जुड़े हों। राजनीतिक दल कितना भी बड़ा क्यों न हो। अगर किसी को लगता है कि वे किसी दुर्घटना या अपराध से बच सकते हैं, तो वे गलत हैं।”
अभिषेक ने कहा, “प्रशासन को निगरानी बढ़ाने की जरूरत है। हमें इस पर नजर रखनी होगी कि एक भी अपराध की घटना न घटे। पुलिस को सभी क्षेत्रों, पंचायत क्षेत्रों में यह निगरानी करनी होगी।” आप निश्चिंत हो सकते हैं। याद रहे, अगर ममता बनर्जी कश्मीर के कारगिल की तरफ से सुदीप्त सेन जैसे अपराधी को पकड़कर जेल में डाल सकती हैं, तो आपको सुंदरवन से लेकर कूचबिहार तक 24 घंटे लगेंगे, आप जहां भी बचेंगे, प्रशासन आपको जेल में डाल देगा। जो लोग सोचते हैं कि प्रशासन कार्रवाई नहीं करेगा, वह गलत है। अपराधी सुरक्षित बच नहीं सकते।”
मौके पर परिवहन राज्य मंत्री दिलीप मंडल, राज्य पुलिस के डीजी मनोज मालवीय, डायमंड हार्बर पुलिस के एसपी अभिजीत बनर्जी, बजबज के विधायक अशोक देव, मटियाब्रुज के विधायक अब्दुल खालेक मोल्ला, जिला परिषद की समाधिपति शमीमा शेख, जहांगीर खान, अल्पसंख्यक मामलों के पूर्व मंत्री गियासुद्दीन मोल्ला, जिला शासक डॉक्टर पी उल्गानाथन मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोलकाता में चुराए गए मोबाइल फोन भेजते थे बांग्लादेश

अंतरराष्ट्रीय मोबाइल चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार बड़ाबाजार के आर्मेनियन स्ट्रीट के गेस्ट हाउस से पकड़े गए अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में सक्रिय अंतरराष्ट्रीय मोबाइल आगे पढ़ें »

ऊपर