बड़ा हादसा: श्मशान घाट का लेंटर गिरने से अबतक 16 लोगों की मौत

गाजियाबादः दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बड़ा हादसा हुआ है। मुरादाबाद इलाके में बारिश के बीच यहां एक श्मशान घाट का लेंटर गिर गया है। लेंटर गिरने से मलबे में कई लोग दब गए। फिलहाल 16 लोगों के शव को बाहर निकाल लिया गया है। अभी भी मलबे में कई और लोगों के दबे होने की आशंका है। लोगों को मलबे से निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद हैं। इसके अलावा एनडीआरएफ की टीम भी लोगों को मलबे से बाहर निकाल रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक 18 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है।

अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे लोग
जानकारी के मुताबिक मुरादनगर में रहने वाले फल विक्रेता राजाराम की आज सुबह मौत हो गई थी। राजाराम के परिजन और उनके जानकार मुरादनगर के श्मशान घाट में उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे। अंतिम संस्कार के बाद जब बारिश होने लगी तो लोग बारिश से बचने के लिए लेंटर के नीचे खड़े हो गए। उसी दौरान ये लेंटर भरभरा  कर गिर गया।

मुख्यमंत्री योगी ने लिया संज्ञान
वहीं, इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। सीएम कार्यालय की तरफ से कहा गया कि गाजियाबाद के मुरादनगर में छत गिरने की घटना का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि घटना से प्रभावित व्यक्तियों को हर सम्भव मदद पहुंचाई जाए तथा हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार सुनिश्चित किया जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब्बास को लेकर चल रहा है विचार-विमर्स : अधीर

बारासात : माकपा नेता सूर्यकांत मिश्र के बाद अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने भी फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दिकी को लेकर आगे पढ़ें »

लगातार 3 दिन से किसी संक्रमित ने नहीं तोड़ा दम, 144 नए मामले

रांची : झारखंड में कोरोना वायरस के 144 नए मरीजों की पुष्टि के बाद गुरुवार को कुल मामले 1,17,384 हो गए। राज्य में लगातार तीसरे आगे पढ़ें »

ऊपर