4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड से घेर दिया गया है। इसके चलते मेट्रोपोलिटन ब्रिज से गुजरनेवाले वाहनों की स्पीड कम हो गयी है। शुक्रवार की सुबह थोड़ी देर के लिए ईएम बाइपास पर इसके चलते वाहनों का जाम लगा था। हालांकि बाद में ट्रैफिक स्वाभाविक हो गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार मेट्रोपोलिटन ब्रिज के निकट एयरपोर्ट -न्यू गरिया मेट्रो रूट का पिलर बनाया गया है। उक्त पिलर की गहरायी करीब 50 मीटर है। पिलर बनाने के बाद उसमें मिट्टी नहीं भरने के कारण संभवत: 4 दिन पहले पहली बार मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दरार देखी गयी थी। घटना के बाद आरवीएनएल कर्मियों ने घटनास्थल का दौरा किया और फिर उसकी मरमम्त करने के बाद वहां से वाहनों का यातायात स्वाभाविक हो गया। इस बीच शुक्रवार की सुबह दोबारा ब्रिज के उसी हिस्से में दोबारा दरार देखी गयी। दरार दिखने के बाद बेलियाघाटा ट्रैफिक गार्ड के पुलिस कर्मियों ने उस हिस्से को बैरिकेड से घेर दिया। बैरिकेड से ब्रिज के हिस्से को घेरने के कारण चिंगड़ीघाटा से ईएम बाइपास के ज‌रिए रूबी की तरफ जाने वाले वाहनों का जाम लग रहा है। बाद में आरवीएनएल के इंजीनियर्स ने घटनास्थल का दौरा किया। फिलहाल स्थ‌िति को देखते हुए एहतियाती उपाय किए जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर