‘टुम्पा सोना’ के गाने से माकपा कर रही है ब्रिगेड का प्रचार

कोलकाता : अनुभव की आंखों से राजनीति को जाहे जितना ही देखा जाए, लेकिन समय के साथ ताल मिलाने के लिए युवाओं की पसंद और नापसंद को ध्यान में रखना काफी जरूरी हो जाता है। इसकी भनक अब वाम नेतृत्व को भी लग गयी है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर वाम नेताओं की सक्रियता भी बढ़ी है। ‘इंक्लाब जिंदाबाद’ स्लोगन अथवा आज के समय का ‘फेराते हाल फिरूक लाल’, ‘खेला होबे’ के साथ ताल में ताल मिलाने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल ‘आइटम’ भी इसमें शामिल हाे गया है। माकपा आगामी 28 फरवरी को ब्रिगेड में सभा करने वाली है जिसके लिए ‘टुम्पा सोना’ गाने के माध्यम से पार्टी प्रचार में उतरी है। माकपा ने गाने का एक वीडियो बनाया है जिसमें बोल में हेर-फेर करते हुए गाया गया है। वहीं सूर्यकांत मिश्र समेत माकपा नेता वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल खूब वायरल हो रहा है। गाने के बोल कुछ यूं हैं, ‘टुम्पा…तोके निये ब्रिगेड जाबो, टुम्पा…चेन फ्लैगे माठ साजाबो। टुम्पा…28शे तुलबो आवाज, टुम्पा…मोदी-दीदी सोब भोगे जाक।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीएमसी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच राजनीति जंग जारी है। दोनों पार्टियों ने अब पहले और दूसरे चरण के आगे पढ़ें »

फरेबी आशिक से माशूका का ‘सॉलिड’ बदला, करनी पड़ गई आधी रात में शादी

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से अजब-जगब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका प्रेमी के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई। उसने जमकर हंगामा किया। आगे पढ़ें »

ऊपर