बंद के कारण आंशिक रूप से प्रभावित हुई ट्रेन सेवा

सियालदह मंडल में 31 ट्रेनें रद्द रहीं, 85 राह में रुकी रहीं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राजनीतिक दलों द्वारा बुलाए गए 12 घंटे के बंद के कारण ट्रेन सेवा आंशिक रूप से प्रभावित हुई। इसके बावजूद ट्रेन सेवा कमोबेश सामान्य बनी रही। हावड़ा और सियालदह मंडल में बंद का मामूली असर पड़ा। इस वजह से सियालदह मंडल में 31 लोकल ट्रेनें रद्द करनी पड़ी और 85 ट्रेनें राह में रुकी रहीं। हावड़ा मंडल में आठ ट्रेनें अपने निर्धारित समय के अनुसार नहीं चल पाईं।
सियालदह मंडल में ट्रेन सेवा पर बंद का ज्यादा असर पड़ा। सियालदह-लक्ष्मीकांतपुर शाखा में दक्षिण बारासात और जयनगर माजिलपुर स्टेशनों के बीच ओवरहेड वायर पर केले के पत्ते फेक देने के कारण ट्रेन सेवा प्रभावित हुई। इसी वजह से डायमंड हार्बर शाखा में होतोर और मगराहाट स्टेशनों के बीच ट्रेन सेवा थम गई। सियालदह-डायमंड हार्बर शाखा में होतोर, मगराहाट और जादवपुर में रुकावट डालने की कोशिश की गई। सियालदह-रानाघाट शाखा में काचरापाड़ा, खड़दह और सोदपुर, सियालदह-बनगांव शाखा में बामनगाछी और अशोकनगर, सियालदह-बजबज शाखा में नांगी, सियालदह-बारासात शाखा में बारासात और दमदम कैंट, सियालदह-कैनिंग शाखा में घुटियारीशरीफ, रानाघाट-शांतीपुर शाखा में शांतीपुर और बसीरहाट-बारासात शाखा में बसीरहाट स्टेशन पर ट्रेनें रोकी गईं। हावड़ा मंडल के हावड़ा-बर्दवान मेन लाइन शाखा में पंडुआ स्टेशन पर ट्रेन रोकी गई। आसनसोल और मालदह मंडल में ट्रेनों के आने जाने पर कोई असर नहीं पड़ा। डायमंड हार्बर शाखा में सुबह 7.50 बजे ओवर हेड वायर पर केले के पत्ते फेक दिए गए। बनगांव शाखा में अशोकनगर में 26 टी नंबर रेल गेट पर सुबह 8.15 से अवरोध किया गया। पंडुआ में 8.28 बजे से अवरोध शुरू किया गया। अशोकनगर में 8-34 बजे, जादवपुर में 9-10 बजे और पंडुआ में 9-55 बजे अवरोध वापस ले लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल चुनाव में कन्हैया कर सकते हैं प्रचार, ओईशी बनेंगी उम्मीदवार

कोलकाता : विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कसकर कर रही हैं। एक तरफ तृणमूल तो दूसरी ओर भाजपा के बीच इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल के घोषणापत्र पर टिकीं निगाहें

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस इस बार बहुत ही सोच-समझकर अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक आज मंगलवार को तृणमूल का घोषणापत्र जारी आगे पढ़ें »

ऊपर