माकपा ने कहा, ‘आधारहीन बयानबाजी कर रही है तृणमूल’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शनिवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से त्रिपुरा में संवाददाता सम्मेलन कर वाममोर्चा कार्यकर्ताओं से तृणमूल में शामिल होने की अपील की गयी। राज्य के मंत्री ब्रात्य बसु ने कहा कि अगर भाजपा के खिलाफ माकपा नेतृत्व नहीं लड़ पा रहा है तो वाममोर्चा के कार्यकर्ता तृणमूल में शामिल हो सकते हैं, हम भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए माकपा के प्रदेश सचिव गौतम दास ने कहा कि वाममोर्चा भाजपा के खिलाफ काफी हद तक मैदान में उतरकर लड़ाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘केवल हम ही भाजपा की हिंसा का सामना कर रहे हैं। हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं पर दो दिन पहले ही खोवाई जिले में आयोजित रैली में हमला किया गया, हमारे विधायक के घर में बमबाजी कर पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की गयी।’ उन्होंने कहा कि आधारहीन बयानबाजी कर तृणमूल केवल समर्थन इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है। गौतम दास ने कहा कि वर्ष 2018 में भाजपा की त्रिपुरा में जीत के पीछे तृणमूल अपनी भूमिका को नकार नहीं सकती। उन्होंने दावा किया कि चुनाव से कुछ महीने पहले तृणमूल के 6 विधायकों के भाजपा में शामिल होने के कारण भाजपा यहां जीत गयी थी। वहीं एक और माकपा नेता ने कहा कि पहले त्रिपुरा में तृणमूल संगठन बनाये। हमारी मुख्य शत्रु भाजपा है, हालां​कि इसके लिए पहले संगठन बढ़ाने की आवश्यकता है।
इधर, इस मुद्दे पर त्रिपुरा भाजपा के प्रवक्ता सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि त्रिपुरा में तृणमूल अराजकता का माहौल बनाना चाह रही है। 16 अगस्त 1946 में कोलकाता में लगभग 5,000 लोगों की नृशंस हत्या की गयी थी और इस दिन तृणमूल सरकार खेला दिवस मनाना चाह रही है। अब त्रिपुरा में भी तृणमूल ऐसा ही माहाैल कायम करना चाहती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

30 को ही था अनुष्का का जन्मदिन तो श्रेया ने ली थी अष्टमी के लिए नयी ड्रेस

जिन घरों में चल रही थीं उत्सव की तैयारियां, वहां छाया है मातम दो सहेलियों के इस तरह से साथ ​विदा होते देख बिलख उठे लोग दमदम आगे पढ़ें »

करंट लगने से 3 दिन में 11 की मौत, तृणमूल सांसद ने उठाया सवाल

पूजा के बाद कॉलेज – विश्वविद्यालयों खुल सकते है, छात्रों को जल्द लगेगी वैक्सीन

भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

पितृ पक्ष में इन संकेतों से जानें पूर्वज खुश हैं या नहीं

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

ऊपर