बेहला की घटना को लेकर सीपी ने थानाें को भेजा विशेष निर्देश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बेहला के चरकतल्ला में हाल ही में हुई झड़प की घटना के बाद लालबाजार की तरफ से इन घटनाओं को तुरंत रोकने के लिए सभी थाना प्रभारियों को नया निर्देश जारी किया गया है। लालबाजार सूत्रों के मुताबिक निर्देश में कहा गया है कि, सभी थाना प्रभारी अपने इलाके में किसी भी तनाव फैलने से जुड़ी घटना की जानकारी तुरंत अपने डीसी और लालबाजार कंट्रोल रूम को दें। सूत्रों के मुताबिक पुलिस कमिश्नर विनीत कुमार गोयल ने अपने निर्देश में थाना प्रभारियों को कहा है कि किसी भी घटना को छोटा न समझें। घटना अगर बड़ा आकार ले रही हो तो लालबाजार से अतिरिक्त फोर्स मंगवाएं। अगर मौके पर अतिरिक्त फोर्स आने के पहले स्थिति बड़ा आकार ले रही हो तो आसपास के थानों से फोर्स मंगवा लें, ताकि किसी भी तरह हालत काबू से बाहर न जाये। महानगर में शांति बहाल रखना हमारा प्राथमिक लक्ष्य है। अगर किसी घटना को रोकने में, त्वरित फैसला लेने में आपको अगर दुविधा हो रही हो तो दिन-रात कभी भी सीधे मुझे फोन कर मुझसे संपर्क कर सकते हैं। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले बेहला के वार्ड नं. 121 में तृणमूल के दो गुटों के बीच झड़प हुई थी। इसके बाद मंगलवार की रात से ही दफा-दफा में झड़प की घटना घटी। झड़प के दौरान सड़क पर खड़े कई वाहनों में तोड़फोड़ की गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

आसनसोल: काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से धरना शुरू कर दिया। बता दें कि कल अर्थात शुक्रवार को विद्यार्थियों ने ऑनलाइन परीक्षा लेने आगे पढ़ें »

ऊपर