कोविड-19 पॉजिटिव एक मतदाता ने पीपीई किट पहन किया मतदान

लोकतंत्र के महापर्व मतदान के प्रति जागरूकता की उत्कृष्ट मिशाल पेश की
देर शाम लोगों की भीड़ कम होने के बाद किया मतदान
कहा- लोकतंत्र के इस पर्व से खुद को अलग नहीं रख सका इसलिए पूरी तरह व्यवस्‍था कर यहां मतदान के लिए आया
मतदान केन्द्र पर बैठे पीठासीन अधिकारी ने भी कोविड पॉजिटिव मतदाता की मदद की
सिलीगुड़ीः सिलीगुड़ी में कोविड-19 पॉजिटिव एक मतदाता ने लोकतंत्र के महापर्व मतदान के प्रति जागरूकता की उत्कृष्ट मिशाल पेश करते हुए पीपीई किट पहन कर मतदान किया। सिलीगुड़ी के सुभाषपल्ली के निवासी उक्त मतदाता ने पूरी तरह से पीपीई किट पहनकर एंबुलेंस से सिलीगुड़ी गर्ल्स हाईस्कूल पहुंचे और वहां अपना मतदान किया। इसके बाद वे बिना रुके वहां से उसी एंबुलेंस से वापस घर लौट गये।
उक्त अवसर पर सन्मार्ग के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि वे व्यस्क होने के बाद वे हर चुनाव में हिस्सा लिये। विधानसभा चुनाव को ऐतिहासिक बताते हुए उन्होंने कहा कि पांच साल में एक बार नागरिकों को मुख्यमंत्री चुनने का अवसर मिलता है। मैं कोविड पॉजि‌टिव हूं और हमें होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गयी है। काफी बीमार हूं, कमजोरी भी बहुत है। इसके बावजूद मैं मतदान से खुद को नहीं रोक सका।
उन्होंने बताया कि हालांकि मतदान केन्द्र पर जाने के बाद वहां हड़कंप का माहौल व्याप्त हो गया लेकिन वहां सभी दलों के पोलिंग एजेंटों और अधिकारियों ने मेरी भावनाओं को समझा और हमें वहां मतदान के लिए इजाजत दे दी। उन्होंने कहा कि मैंने पूरी सावधानी बरती इसलिए मेरे बाद वहां जाने वाले किसी भी मतदाता को दिक्कत नहीं हो सकती है। डाक्टरों की पूरी राय और सलाह के बाद ही मैंने यह कदम उठाया और इस बात का भी पूरा ख्याल रखा कि किसी अन्य मतदाता को दिक्कत नहीं हो इसलिए मैं सबसे अंत में वहां गया। उन्होंने चुनाव आयोग के अधिकारियों के प्रति आभार जताया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीबीआई कोर्ट में सुनवाई पूरी, ममता बनर्जी बोलीं- अब अदालत में ही होगा फैसला

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल शुरू हो गई है। सीबीआई की ओर से टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) के दो मंत्रियों आगे पढ़ें »

मुंबई में 114 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चली आंधी, एयरपोर्ट छह बजे तक बंद

नई दिल्ली : देश के दक्षिण पश्चिम राज्यों में चक्रवाती तूफान ताउते का खतरा मंडरा रहा है। अब ये तूफान गुजरात की ओर से बढ़ आगे पढ़ें »

ऊपर