कोविड 19 : महानगर में 44 से घटकर 33 हुई कंटेनमेंट जोन की संख्या

बहुमंजिली इमारतों के लिये जल्द ही निगम में होगी प्रशासनिक बैठक

कोलकाता :  कोरोना का कहर राज्य में जारी है। कोलकाता पर भी इसका प्रभाव काफी पड़ रहा है। लेकिन कोरोना के मामलों में कमी आ रही है। महानगर में जहां पहले कंटेनमेंट जोन की संख्या 44 थी वह अब घटकर 33 हो गई है। कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल कोरोना के मामलों में कमी आई है ऐसे में कंटेनमेंट जोन की संख्या में भी कमी आ रही है। खासतौर पर बहुमंजिली इमारतों में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में मेयर के निर्देश पर जल्द ही डिप्टी मेयर अतिन घोष निगम मुख्यालय में एक प्रशासनिक बैठक करेंगे।
बहुमंजिली इमारतों के लिये जल्द ही निगम में होगी प्रशासनिक बैठक
डिप्टी मेयर अतिन घोष के नेतृत्व में अगामी गुरूवार को बहुमंजिली इमारतों को लेकर एक प्रशासनिक बैठक किया जाएगा। जिसमें बोरो , 8, 10, व 12 के बोरो चेयरमैन के साथ ही निगम के अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहेंगे। मेयर ने बताया कि बहुमंजिली इमारतों में कोरोना के प्रभाव को कम करने के लिये कई योजनाओं पर चर्चा की जाएगी। उल्लेखनीय है कि दक्षिण कोलकाता के कुछ हिस्सों में कोरोना के मरीजों की संख्या अधिक है। कोलकाता नगर निगम की ओर से लोगों को जागरूक करने के साथ ही आवश्यकतानुसार इलाकों व बहुमंजिली इमारतों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर