अभिषेक बनर्जी ने किया मानहानि का मुकदमा, गृहमंत्री अमित शाह को कोर्ट में पेश होने का आदेश

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की ओर से दायर मानहानि केस में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को समन जारी किया गया है। स्पेशल एमपी/एमएलए कोर्ट ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को समन जारी करते हुए उन्हें 22 फरवरी को व्यक्तिगत तौर पर या वकील के जरिए पेश होने को कहा है। अभिषेक बनर्जी के वकील संजय बसु ने यह दावा किया था कि अमित शाह ने कोलकाता में बीजेपी की एक रैली के दौरान टीएमसी सांसद के खिलाफ अपमानजनक बयान दिए थे।

कोर्ट का आदेश, खुद या वकील के जरिए पेश हों अमित शाह
एमपी/एमएलए कोर्ट के स्पेशल जज ने अमित शाह को निर्देश दिया है कि वह 22 फरवरी की सुबह 10 बजे तक व्यक्तिगत तौर पर या वकील के जरिए पेश हों। जज ने निर्देश दिया है कि शाह की उपस्थिति खुद या वकील के जरिए जरूरी है ताकि आईपीसी की धारा 500 के तहत दायर मानहानि केस में जवाब दिया जा सके।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप की भी उम्र है 30 साल तो जरूर करें यह काम

कोलकाता : रिश्तों के बोझ और पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते महिलाओं को अपनी जिंदगी जीने का समय ही नहीं मिल पाता है। यही वजह है आगे पढ़ें »

पूर्व फीफा अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा- मेस्सी नहीं थे गोल्डन बॉल के दावेदार

तुरिन : फीफा के पूर्व अध्यक्ष सेप ब्लाटर ने स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेस्सी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेस्सी को 2014 आगे पढ़ें »

ऊपर