आर्थिक तंगी से जूझ रहे दंपति ने लगायी फांसी

नींद से जगते ही बच्चों ने यह देख मचाया शोर
बशीरहाट : बशीरहाट के हासनाबाद थाना अंतर्गत भवानीपुर निवासी दंपति ने गुरुवार की रात किसी समय फांसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार को नींद से जगते ही 9 साल की बेटी व 5 साल के बेटे ने माता-पिता को फंदे से झूलता देखा और चीखपुकार मचायी। इससे आसपास के लोग वहां जुटे और उन्हें फंदे से उतारकर टाकी अस्पताल पहुंचाया हालांकि उनकी डॉक्टरों ने वहां उनकी मौत की पुष्टि कर दी। बताया गया है कि पति शंकर ऋषिदास देख नहीं पाता था, वहीं पत्नी उषा ऋषिदास पर ही 4 सदस्यों वाले इस परिवार को चलाने की जिम्मेदारी थी। वह खेतों में काम करके किसी तरह परिवार चलाती थी मगर वह भी पर्याप्त नहीं था। यही कारण है कि आर्थिक तंगी इस परिवार के लिए सबसे बड़ी मुसीबत बन चुकी थी। पैसों को लेकर ही गुुरुवार को पति-पत्नी में विवाद हुआ था और यह तय हुआ था कि आज सुबह उषा अपने परिवार के साथ मायके जायेगी मगर इसके पहले ही सब कुछ खत्म हो गया। उषा पंखे पर फंदे से झूल रही थी जबकि शंकर ने पत्नी की साड़ी से फांसी लगा ली थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर