एशियन हाईवे पर दंपती पर हमला, गला काटकर गर्भवती महिला का किया कत्ल

अलीपुरद्वार : हासीमारा (अलीपुरद्वार) एशियन हाईवे से होकर घर लौट रहे एक दंपत्ति पर हमले का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया हैं। घटना में हमलावरों ने धारदार हथियार से गर्भवती महिला की गला काट कर हत्या कर दी है एवं उसके पति की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक महिला का नाम मजीदा बेगम के एवं उनके पति का नाम इकरामुल हक बताया गया है। गुरुवार रात को यह घटना अलीपुरद्वार जिले के हासीमारा आउटपोस्ट की अधीन भूटान गामी एशियन हाईवे पर हुई है। पता चला कि कुचबिहार जिले के घोक्साडंगा थाना क्षेत्र के एक दंपति अलीपुरद्वार के जयगांव में अपने किसी रिश्तेदार के घर गए हुए थे। गुरुवार रात को वहां से वे अपनी निजी वाहन से घर लौट रहे थे तभी हासीमारा ओवर ब्रिज के पास एशियन हाईवे पर उनके ऊपर हमलावरों ने हमला कर दिया। पता चला दोनों पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया है एवं महिला की तो गला भी रेत दी गई है। तभी क्षेत्र से गुजर रहे राहगीरों ने दोनों दंपत्ति को खून से लथपथ अवस्था में देखा। लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को दी। घटनास्थल पर जयगांव थाना व हासीमारा आउटपोस्ट की पुलिस भी मौके पर पहुंची। राहगीरों व स्थानीय के सहयोग से दोनों को अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेजा गया जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया एवं उसके पति की भी हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें कूचबिहार अस्पताल भेज दिया हैं। पता चला कि मृतक महिला आठ महीने की गर्भवती थी और उनके पति पहले भूटान में ठेकेदारी का काम किया करते थे। इधर प्राथमिक अनुमान लगाया जा रहा है कि लूटपाट के उद्देश्य से उपद्रवियों ने दंपति पर हमला किया होगा। घटना के बाद से पूरे इलाके में आतंक का माहौल व्याप्त हो गया है। पुलिस प्रशासन भी पूरे घटना की गंभीरता से जांच कर रही है। इस विषय पर मृतक महिला का भाई नूर आलम ने बताया कि मेरी बहन आठ महीने की गर्भवती थी और अपने पति के साथ घर वापस लौट रही थी। उन्होंने कहा मुझे लग रहा है कि छिंताई के उद्देश्य ही हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा मेरे बहन के शरीर के सभी जवाहरात गायब है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: भारत में मिला ओमिक्रॉन का नया वैरिएंट BA-2

नई दिल्ली: दुनियाभर में कहर ढा रहे कोरोना के ओमिक्रॉन वर्जन के बीच वायरस के एक और वैरिएंट का खतरा मंडराने लगा है। इस वैरिएंट आगे पढ़ें »

ऊपर