आसनसोल में अवैध निर्माण पर पार्षद ने खुद चलाया हथौड़ा, मचा हंगामा

आसनसोल : आसनसोल में पार्षद ने खुद उठाया हथौड़ा, मचा हंगामा। आसनसोल नगर निगम के वार्ड संख्या 41 में गुरुवार की सुबह पार्षद रणवीर सिंह उर्फ जीतू के नेतृत्व में नालियों के ऊपर बनाए गए स्लैब को तोड़ने का अभियान शुरू किया गया जिसे लेकर हंगामे की स्थिति पैदा हो गई व्यवसायियो ने इसका विरोध किया। पार्षद का का कहना है कि अवैध रूप से नालियों का निर्माण किया गया है जिसके कारण जल निकासी में समस्या होती है इसलिए यह अभियान चलाया जा रहा है लेकिन कुछ लोग बेवजह इसमें आकर बाधा दे रहे हैं। मेयर चेयरमैन से बात की गई है जल्दी नोटिस देकर सभी अवैध निर्माण को तोड़ा जाएगा।वही मौके पर मौजूद चेंबर के निवर्तमान सचिव शंभूनाथ झा ने कहा कि यहां अचानक लोगों के दुकान के सामने तोड़फोड़ की जा रही है। किसी भी तरह का अगर अवैध निर्माण है तो उसे तोड़ने के लिए पहले से नोटिस देना चाहिए था । इस तरह से अनुचित ढंग से कार्य किया जा रहा है। एक और ममता बनर्जी व्यवसायियों के हित के लिए काम करती हैं और यहां पार्षद व्यवसायियों के खिलाफ काम कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

…पर अफसर बनने के बाद भूल जाते हैं गुरु को

हाई कोर्ट के मामलों के आईने में दिखती है गुरुओं की पीड़ा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कबीर दास का एक दोहा है : ‘गुरु गोविन्द दोऊ खड़े आगे पढ़ें »

ऊपर